Advertisement

लॉकडाउन के बीच PM मोदी की देश से अपील – PM Modi Latest News

Advertisement

लॉकडाउन के बीच PM मोदी की देश से अपील – PM Modi Latest News

लॉकडाउन के बीच PM मोदी की देश से अपील: हैलो दोस्‍तो, जैसा की आपको पता ही है कि कोरोना वाइरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में लॉकडाउन के बीच फिर एक बार माननीय पीएम नरेन्‍द्र मोदी जी ने देश को सम्‍बोधित किया है। पीएम मोदी ने लॉकडाउन के नोवें दिन भी देश में दिख रहे अनुशासन  और सामूहिकता की तारीफ की है। उन्‍होने कहा कि प्रशासन और जनता भी स्थिति को अच्‍छे ढगं से सभांलने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

PM मोदी जी कोरोना के खिलाफ लडाई में जनता से लॉकडाउन को सख्‍ती से मानने की भी गुजारिश की है। उन्‍होंने कोरोना जैसी भंयकर बीमारी से निपटने के लिए देश की जनता से अपने-अपने घरो में ही रहने की भी अपील की है।

PM मोदी की जनता से अपील

पीएम मोदी जी ने देश की जनता से अपील की है कि इस रविवार यानि 5 अप्रैल को हम सभी एक साथ मिलकर कोरोना के अधंकार को चुनौती देनी है। उसे हमारे देश की एकता के प्रकाश का एहसास कराना है। और हमारे देश की 130 करेाड आबादी की महाशक्ति का जागरण करना है।

लॉकडाउन के बीच PM मोदी की देश से अपील - PM Modi Latest News

PM Modi जी ने देश की जनता से रविवार को रात 9 बजे,  अपने घरो की सभी लाइटे बंद करके अपने घरो के दरवाजे या बालकनी में खडे होकर 9 मिनट के लिए मोमबती, दीया या टॉर्च जलाने की अपील की है। ताकि जब सभी लोग मिलकर एक साथ दीया जलाएगें तब प्रकाश की एक ऐसी महाश‍क्ति का एहसास होगा जिसमें हम सभी एक ही मकसद के लिए लड रहे है।

Advertisement

सम्‍बोधन की मुख्‍य बाते

  • टॉर्च, मोमबती व दीये की इस रोशनी में हम देशवासियो को एक सकल्‍ंप लेना है।
  • कोरोना के खिलाफ कोई अकेला नही है बल्कि सभी 130 करोड देशवासी एकजुट होकर खडे है।
  • 5 अप्रैल को इस आयोजन के दौरान पीएम मोदी ने सभी को अपने ही घरो में रहने की सलाह दी है।
  • इसके अलावा उन्‍होने इस अवसर पर किसी को भी अपने मोहल्‍ले या गलियो में इक्‍ठठा नही होने की अपील की है।
  • PM Modi ने 22 मार्च को कोरोना के खिलाफ लडने वाले हर एक देशवासी को धन्‍यवाद दिया है।

Important Notice

तो दोस्‍तो वर्तमान समय में कोरोना के खिलाफ हमारे देश के प्रधानमंत्री के सम्‍बोधन में कही गई सभी बातो को हमे जरूर मानना है और मोदी जी के अनुसार इस लडाई में पूरे देश वासियो को एकजुट होकर आगे बढना है। और आने वाले 5 अप्रैल के दिन कोरोना बीमारी के खिलाफ देश की एकता के प्रकाश को उजागर करने के लिए मोदी जी के अनुसार एक साथ मिलकर आगे बढना है। धन्‍यवाद।

Advertisement

Leave a Comment